राजनीति

भारतीय युवा कांग्रेस ने किसान कानूनों के खिलाफ और भारत बंद के समर्थन में किया विरोध प्रदर्शन

नई दिल्ली: भारतीय युवा कांग्रेस ने कल किसान विरोधी काले कानूनों के खिलाफ और भारत बंद के समर्थन में आईटीओ चौराहे पर विरोध प्रदर्शन किया। भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि हम किसान विरोधी काले कानूनों के खिलाफ और किसानों को उचित न्याय दिलाने हेतु वचन बध है, और देश के अन्नदाताओं के लड़ाई को आखिरी दम तक लड़ते रहेंगे।

श्रीनिवास बी वी जी ने कहा कि सरकार को किसी भी कीमत पर काले कृषि कानून वापस लेने होंगे और जब तक सरकार किसानों की मांग नहीं मान लेती हम अन्नदाताओं की लड़ाई को सरकार के विरुद्ध लड़ते रहेंगे। मोदी सरकार का उद्देश्य कॉर्पोरेट को लाभ पहुंचाना है। देश के अन्नदाता पर प्रहार कर उसे कमजोर बनाना है। अन्नदाता की इस लड़ाई में सारा देश अन्नदाता के साथ है। भारतीय युवा कांग्रेस अन्नदाताओं के सम्मान में भारत बंद का पूर्णतः समर्थन करती है।

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अल्लवरू ने कहा कि अन्नदाता किसान भाईयो ने भारत बंद का आवाहन किया है, हम सब को एकजुटता दिखाकर उनके साथ खड़े होना चाहिए, इन तीन कानून के माध्यम से मोदी जी कृषि व्यापार को अपने मित्रो को देना चाहते है, जो कि देश के लिए हितकर नहीं है, और भारतीय युवा कांग्रेस इसके खिलाफ इसी तरह अपनी लड़ाई जारी रखेगी।

भारतीय युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों को और अनेकों कार्यकर्ताओं को पुलिस ने आईटीओ चौराहे पर गिरफ्तार कर आईपी स्टेट थाने में ले गए।

भारतीय युवा कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी हरीश पवार, राष्ट्रीय सचिव दीपक चोटीवाला, राष्ट्रीय सचिव अंकित , राष्ट्रीय सचिव मुकेश कुमार, दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष रणविजय लोचव, दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष शुभम शर्मा सहित अनेकों कार्यकर्ता इस प्रदर्शन में उपस्थित रहे।

Related posts

भाजपा से पूर्व सैनिको के लिए मांगे टिकिट

TAC Hindi

राजनीतिक बयानबाजी और देशहित

TAC Hindi

राजनैतिक स्वार्थों की भेंट चढ़ता असम

TAC Hindi

बिना 75 पार बनी मनोहर सरकार

TAC Hindi

क्या अब राजनीति की परिभाषा बदल गई ?

TAC Hindi

जेएनयू हिंसा घटनाक्रम और नफरत की लहर

TAC Hindi

Leave a Comment