ख़बरें

लोकसभा चुनाव: शिमला में वार्ड स्तर पर बैठको का दौर शुरू

शिमलाः लोक सभा चुनावों को ध्यान में रखते हुये जिला कांग्रेस कमेटी शिमला शहरी ने वार्ड स्तर पर बैठको का दौर युद् स्तर पर प्रारम्भ कर दिया है। जिला अध्यक्ष अरुण शर्मा लगातार वार्डों में बैठकें कर शहरी कांग्रेस कमेटी की मजबूती के लिए जनता के साथ संवाद स्थापित कर रहे है और नये लोगों को भी पार्टी के साथ जोड़ने पर बल दे रहे है। जिला अध्यक्ष अरुण शर्मा ने आज कनलोग वार्ड में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक की अध्यक्षता की जिसमें वार्ड के कांग्रेसजनों तथा अग्रणी संगठनों व भिागों के सदस्यों ने भाग लिया।
बैठक को सम्बोधित करते हुये जिला अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से आहवान किया कि सभी लोग आपसी मतभेद भुलाकर पार्टी प्रत्याशी कर्न धनी राम शांडिल की जीत सुनिश्चित करने के लिए एकजुट हो कर कार्य करें ताकि शिमला शहर से पार्टी को अधिक से अधिक मतों की लीड दिलाई जा सके। उन्होने कहा कि जो भी कार्यकर्ता पार्टी में निष्ठा व ईमानदारी से कार्य करेगा कांग्रेस पार्टी में ऐसे कार्यकर्ताओं को तरजीह दी जाएगी। उन्होने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे मोदी सरकार की असफलताओं को जनता के बीच उजागर करें तथा कांग्रेस सरकारों के समय में शिमला शहर के विकास के लिए लाई गई योजनाओं तथा कार्यों से लोगों को अवगत करवाएं। अरुण शर्मा ने कहा कि मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है और उनके पांच वर्षें के शासनकाल में शिमला शहर के लिए फुटी कौड़ी नही दी। शिमला शहर के विकास के लिए कांग्रेस सरकारों के समय में करोड़ों रुपयों के प्रोजेक्ट स्वीकृत किये गये तथा उन्हें क्रियान्वित कर शिमला शहर को विकसित सिटी का बनाने के लिए कांग्रेस पार्टी हमेशा प्रयत्नशील है। उन्होने पार्टी कार्यकर्ताओं से आज से ही अपने अपने क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने के लिए चुनाव प्रचारमें जुट जाने का आहवान किया। इस अवसर पर उनके साथ जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष तनु चौहान , सचिव हिमांशु कुमरा वार्ड अध्यक्ष चन्द्र मोहन, पूर्व पार्षद रजिन्दर प्रसाद जिंदा , अतुल वोहरा , अवस्थी , डा॰दलीप ठाकुर , विमल चंदेल , नमिता , प्रतिमा जसल, अमन , योगराज , तनुज , राजेश , ब्रिज भूषण कालिया , जगमोहन चंदेल , हेमचन्द कश्यप , एच एस मान , सतीश , सुनील पवर , सुमित गुप्ता , सुरेश , कुश वर्मा , चेतनय , सहित शहरी पदाधिकरी तथा बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

Related posts

अपनों के बीच पराये से हम…

TAC Hindi

छठ पूजा और गुरूपर्व के लिए आवश्यक दिशा निर्देश हुए जारी

TAC Hindi

हरियाणा के उप मुख्यमंत्री श्री दुष्यंत चौटाला ने केन्द्र सरकार से राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में ईंट भट्ठों के संचालन पर लगाए गए प्रतिबंध को तुरंत हटवाने के लिए की माँग ।

NCR Bureau

बढ़ते कैंसर के मरीजों को देखते हुए कैंसर के कारणों का पता लगाने के लिए एक अध्ययन करवाया जाएगा – स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज

TAC Hindi

आजादी के 75 वें अमृत महोत्सव के उपलक्ष में भरोसा फाउंडेशन ने किया तिरंगा वितरण कार्यक्रम

TAC Hindi

भारतीय नौसेना के जहाज़ो ने की जापान, फिलीपींस और अमेरिका के नौसेना-जहाजों के साथ यात्रा

TAC Hindi

Leave a Comment