Breaking News मनोरंजन

गुठली लड्डू के प्रमोशन मे व्यस्त है संजय मिश्रा

फ़िल्म “गुठली लड्डू” अपने ट्रेलर रिलीज के बाद से ही मीडिया में सुर्खियां बटोर रही है. शिक्षा के अधिकार और सामाजिक भेदभाव जैसे मुद्दे पर आधारित फ़िल्म “गुठली लड्डू” के मशहूर अभिनेता संजय मिश्रा , बाल कलाकार धनय सेठ और फ़िल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर अनिल अक्की राजधानी दिल्ली में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को सम्बोधित किया ।

बॉलीवुड ने फिल्मों में मनोरंजन के साथ सामाजिक समस्याओं और बुराइयों पर प्रहार किया है और दर्शकों ने इस तरह के सिनेमा को पसंद भी किया है | अब अभिनेता संजय मिश्रा की शीर्ष भूमिका वाली फ़िल्म “गुठली लड्डू” भी भेदभाव जैसे गंभीर सामाजिक मुद्दे के साथ शिक्षा के अधिकार की बात करती हैं | फ़िल्म में अभिनेता संजय मिश्रा स्कूल के प्रिंसिपल की भूमिका के किरदार में नज़र आएंगे जो गुठली के शिक्षा के अधिकार की लड़ाई का मुख्य नायक हैं । फ़िल्म १३ अक्टूबर को सिनेमागृह में प्रदर्शित होगी | यूवी फिल्म्स बैनर तले निर्मित , निर्माता प्रदीप रंगवानी द्वारा “गुठली लड्डू” सामाजिक परिवर्तन की ओर एक साहसिक पहल है. फ़िल्म में संजय मिश्रा, सुब्रत दत्ता , धनय शेठ, कल्याणी मुळे, कंचन पगारें , अर्चना पटेल , आरिफ शहडोली और संजय सोनू प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे । इस फ़िल्म के निर्देशक इशरत आर खान है |

अभिनेता संजय मिश्रा ने कहा कि “एक तरफ दुनिया चाँद और मंगल पर जाने की बात कर रही हैं तो दूसरी तरफ़ हमें शिक्षा के अधिकार , जातिगत भेदभाव जैसे विषयों पर आधारित फ़िल्म बनानी पर रही हैं क्योंकि यह बुराई समाज में गहराई से फैली हुई है। “गुठली लड्डू” उन संघर्षों और सपनों का प्रतिबिंब है जिनका कई लोगों को अपनी यात्रा में सामना करना पड़ता है। यह फिल्म सिर्फ बच्चे गुठली की कहानी नहीं है, मुद्दों को प्रभावशाली तरीके से रखने और हमारे समाज की बेहतरी में योगदान देने के बारे में है।

फ़िल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर अनिल अक्की ने बताया “‘गुठली लड्डू’ से हम यह संदेश देना चाहते हैं की एक शिक्षक शिक्षा के माध्यम से समाज में परिवर्तन की क्रांति लेकर आता हैं यह फ़िल्म सामाजिक मानदंडों और पूर्वाग्रहों को चुनौती देती हैं। यह फिल्म दृढ़ संकल्प और दोस्ती के साथ शिक्षा के अधिकार की लड़ाई की कहानी है, जो हाशिए पर रहने वाले समुदायों द्वारा शिक्षा प्राप्त करने में आने वाली बाधाओं पर प्रकाश डालती है|

फ़िल्म गुठली बदलाव का वादा करती है, यूवी फिल्म्स के बैनर तले प्रदीप रंगवानी द्वारा निर्मित “गुठली लड्डू” 13 अक्टूबर, 2023 को थिएटर में रिलीज के लिए तैयार हैं| यह फिल्म भेदभाव जैसी गंभीर सामाजिक विषय के साथ ही शिक्षा के अधिकार जैसे महत्वपूर्ण संदेश को मनोरंजक तरीके से दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है.

Related posts

हैदराबाद एंकाउंटर, न्याय या न्याय की हत्या?

TAC Hindi

कागजों पर ही है आपदा प्रबंधन!

TAC Hindi

शिक्षा बजट के लिए रोती सरकार

TAC Hindi

केवल जन आन्दोलन से प्लास्टिक मुक्ति अधूरी कोशिश होगी

TAC Hindi

लवकुश रामलीला : अरविंद केजरीवाल एवं भूमि पेंडारकर ने किया रावण दहन

TAC Hindi

एनआरसी, एनपीआर व सीएए को लेकर क्यों मचा है बवाल!

TAC Hindi

Leave a Comment