Breaking News

हरियाणा सरकार प्राइवेट स्कूल संचालकों के आगे झुकी ।

हरियाणा सरकार प्राइवेट स्कूल संचालकों के आगे झुकी । स्कूलों को फीस वसूलने के लिये दी अनुमति।

वीरेन्द्र धीमान ।

जी हाँ हरियाणा सरकार ने प्रदेश के सभी स्कूलों को प्रतिमाह फीस लेने के लिए अनुमति दी है । जिसके कारण अभिभावकों में रोष दिखाई दे रहा है और अभिभावकों की परेशानियों को देखते हुए ।अभिभावक एकता मंच ने इसका विरोध किया । मंच के प्रदेश महासचिव कैलाश शर्मा ने कहा है कि मंच को पहले से ही आशंका थी यह सरकार प्राइवेट स्कूलों के दवाब में आकर उनके हित में कोई फैसला जरूर करेगी। मंच की आशंका सही साबित हुई है।

मंच ने अपनी कार्यकारिणी की एक आपात बैठक बुलाई है जो वीडियो कांफ्रेंस के द्वारा आपसी विचार-विमर्श करके इस आदेश के खिलाफ आगे की जाने वाली कार्यवाही पर विचार विमर्श करेगी। मंच ने सभी अभिभावको से कहा है कि वे सरकार के इस आदेश का विरोध करें और किसी भी हालात में फीस जमा ना कराएं जो अभिभावक फीस देने में सक्षम है उससे भी मंच ने कहा है कि वे स्कूलों की धमकी के आगे ना झुके और अभिभावकों का साथ देकर एकजुट होकर राज्य सरकार के इस आदेश का और स्कूलों की मनमानी का डटकर विरोध करें। मंच उनके साथ है।

पुरे देश में बंद की वजह से जहां सभी अपने घरों में कैद है और किसी तरह अपना गुजारा कर रहे हैं । और दिहाडी मजदूर जो बस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि कब बंद खुलेगा और कब वो मजदूरी करने के लिए जाऐंगे और अपने परिवार की जरूरत पूरी करेंगे वही हरियाणा सरकार की तरफ से उठाया गया यह कदम निंदनीय है ।

 

Related posts

क्या अब राजनीति की परिभाषा बदल गई ?

TAC Hindi

सीडीएस : भारतीय सेना में नए युग का आगाज

TAC Hindi

कोरोना के बढ़ते मामलो पर मुख्यमंत्री ने जताई चिंता, कहा सरकारी कर्मचारी ना करें हड़ताल

TAC Hindi

नए धंधो को जन्म देता प्रदूषण

TAC Hindi

लव जेहाद: आखिर क्यों हो रहा इतना बवाल

TAC Hindi

निकिता रावल ने रिलीज किया नया लव सॉन्ग ‘शाय शाय दिल’

TAC Hindi

Leave a Comment