राजनीति

भाजपा नेताओ ने 5 साल तक जनता को लूटा: आर॰एस॰ राठी

गुरुग्राम || चुनावी मोड मे सभी नेता प्रचार मे जूते है। इसी क्रम में गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र से आप पार्टी के प्रत्याशी आरएस राठी ने मंगलवार को आचार्यपुरी, आदर्श नगर, मियांवली कालोनी में सभा का आयोजन किया। सभा के बाद डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान कर लोगों से अपने हक में वोट डालने की अपील की।
|| TAC Hindi

राठी ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आज गुरुग्राम की हालत बदतर होती जा रही है, सबसे अधिक राजस्व देने के बाद भी गुरुग्राम की अधिकांश कालोनियां मूलभूत सुविधाओं से जूझ रही है। बीजेपी के नेता 5 साल तक जनता को लूटते रहे। उन्होंने कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियों का आचरण समान बताया है। बीते दो दशकों में गुरुग्राम में समस्याएं बढ़ती गई लेकिन किसी भी जनप्रतिनिधि ने इन पर ध्यान नहीं दिया। राठी ने कहा कि वह पिछले 8 साल से नगर निगम में बतौर पार्षद क्षेत्र व शहर की समस्याओं के लिए संघर्ष कर रहे है, उन्हें पता कि यहां कि समस्याएं क्या है और कैसे अफसरों से उनका समाधान करवाया जा सकता है।

बीते 5 साल में भ्रष्टाचार में भी कोई कमी नहीं हुई बावजूद इसके प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर चिल्ला-चिल्ला कर भ्रष्टाचार कम होने का दावा करते है। राठी ने कालोनियों में जनसंपर्क अभियान के दौरान भी यहीं कहा कि यदि जनता ने उन्हें मौका दिया तो सबसे पहले वह इन कालोनियों में बुनियादी सुविधाओं को लोगों तक पहुंचाने में फोकस करेंगे। इसके साथ ही आज एक आम आदमी के लिए खिफायती शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं की अत्यंत जरूरत है जिस पर बीजेपी सरकार ने पिछले 5 साल में कुछ नहीं किया। आज गुरुग्राम की जनता प्राइवेट स्कूल और अस्पतालों की लूट से तंग आ चुकी है।

इसी प्रकार से शहर में प्रदूषण का स्तर खतरनाक हो चुका है और बीजेपी के नेता पीएलपीए एक्ट में बदलाव कर अरावली को बर्बाद करने में लगे हुए है, अरावली गुरुग्राम की लाइफ लाइन है। शहर के पर्यावरण पर काम करना उनकी पहला प्राथमिता होगी।

Related posts

जेएनयू मुद्दा, विरोध और देश का भविष्य

TAC Hindi

दौर-ए-इलेक्शन में कहाँ कोई इंसान नज़र आता है

TAC Hindi

जब केन्द्रीय मंत्री राव इंद्रजीत के विरोध मे लगे नारे

TAC Hindi

ऐतिहासिक होगी रोहतक में जन सम्मान दिवस रैली: बलदेव अलावलपुर

TAC Hindi

प्रचार मे पीछे रहती बसपा और सपा

TAC Hindi

आज की जरूरत पर फिट बैठती नई नई पार्टियाँ

TAC Hindi

Leave a Comment