Breaking News मनोरंजन

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने किया आनेवाली फिल्म ‘बाल नरेन’ का पोस्टर लॉन्च

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने राजधानी दिल्ली के एक पार्क में सफाई अभियान की शुरुआत कर फिल्म ‘बाल नरेन’ का पोस्टर लॉन्च किया। हलंकि, लोगों को ऐसा लगता है, जैसे ‘बाल नरेन’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म होगी, लेकिन असल में ऐसा है नहींं। ‘बाल नरेन’ का मतलब यह नहीं कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन की कहानी है, बल्कि यह फिल्म उनसे प्रेरित और प्रभावित होकर कैसे एक बच्चा गांव राजनगर में स्वच्छता अभियान चलाता है, ‘बाल नरेन’ की कहानी उस पर केंद्रित है। लेकिन, इसमें दो राय नहीं कि इस फिल्म का निर्माण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से किया गया है और फिल्म का निर्देशन पवन केके नागपाल ने किया है।

पोस्टर लॉन्च के मौके पर अभिनेता रजनीश दुग्गल ने कहा, ‘मैं पहली बार किसी ऐसी फिल्म में काम कर रहा हूं जो एक सार्थक संदेश देती है। समाज को अनूठा संदेश देने वाली इस फिल्म में काम करके मुझे वाकई में बहुत मजा आया।’

पोस्टर लॉन्च के इस मौके पर फिल्म से जुड़े बाल कलाकार योग्य भसीन के साथ फिल्म के अहम कलाकार बिंदु दारा सिंह, अभिनेत्री बिदिता बाग और सह निर्माता हुनर मुकुट भी मौजूद थे।

Related posts

पलवल से सुखद अनुभव के साथ गृह जिलों के लिए रवाना हुए प्रवासी श्रमिक।

NCR Bureau

लोकतंत्र को कमजोर करती अवसरवाद की राजनीति

The Asian Chronicle

प्रदूषण बना इस चुनाव का कॉमन मुद्दा

TAC Hindi

‘देहाती डिस्को’ का प्रचार करने दिल्ली पहुंचे कोरियोग्राफर गणेश आचार्य

TAC Hindi

फ़िल्म रिव्यू: बाला

TAC Hindi

ट्रंप की चेतावनी से सहमा डब्लूएचओ

TAC Hindi

Leave a Comment