Breaking News मनोरंजन

निकिता रावल ने रिलीज किया नया लव सॉन्ग ‘शाय शाय दिल’

प्रसिद्ध भारतीय अभिनेत्री और मॉडल निकिता रावल ने एक नया प्यार भरा गीत “शाय शाय दिल” जारी किया है। इसे शोनॉय रॉय ने निर्देशित किया है। इस म्यूजिक वीडियो में निकिता रावल दिखेंगी। इसने पहले ही लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। ज्योत्सना ने इस बेहतरीन गाने को अपनी आवाज दी है।

“शाय शाय दिल” एक भावपूर्ण और प्यारा प्रेम गीत है, जिसे सुनकर लोग प्रेम के रस में डूब जाएंगे। गाने को यश वडाली ने कंपोज किया है। आयोजित कार्यक्रम में निकिता रावल ने बेहतरीन प्रदर्शन कर लोगों का दिल जीत लिया।

गाने के रिलीज के अवसर पर निकिता रावल ने कहा, ‘मैं अपने प्रशंसकों के साथ अपना नया गीत साझा करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। शाय शाय दिल की टीम के साथ काम करने का यह एक अद्भुत अनुभव था। हम सभी ने बहुत अच्छा काम किया है। यह सुनिश्चित करने का प्रयास किया है कि यह वीडियो बिल्कुल वैसा ही बने, जैसा हमने कल्पना की थी। मुझे उम्मीद है कि हमारे दर्शक शाय शाय दिल को देखने का उतना ही आनंद उठाएंगे, जितना हमें इसे बनाने में आया है।”

“शाय शाय दिल” गाने का म्यूजिक वीडियो प्रेम का एक सुंदर चित्रण है। इसमें कई अद्भुत दृश्य हैं, जो दर्शकों पर एक स्थायी छाप छोड़ देंगे। “शाय शाय दिल” भारतीय संगीत उद्योग के लिए एक और बेहतरीन कदम है। यह निश्चित रूप से देश भर के दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लेगा। म्यूजिक वीडियो अब विभिन्न डिजिटल प्लेटफार्मों पर देखने के लिए उपलब्ध है। निकिता रावल के प्रशंसक इस खूबसूरत गीत में उनके प्रदर्शन का आनंद ले सकते हैं। इस गाने के साथ ही निकिता ने अपनी म्यूजिक कंपनी एनआर म्यूजिक की भी शुरुआत की है।

Related posts

परत दर परत दर्शकों को चौँकाएगी हरियाणवी वेब सीरी़ज ‘कॉलेज कांड’ – यशपाल शर्मा

TAC Hindi

क्या भाजपा के गले की फांस बन गई है हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति?

TAC Hindi

पलवल जिलावासियों को बड़ी राहत, जिले में शुरू होगी रोडवेज की बस सेवा।

NCR Bureau

नोटिस के खेल से अभिभावक नाराज, मुख्यमंत्री से की शिकायत

TAC Hindi

फ़िल्म समीक्षा- “शिकारा”

TAC Hindi

भारतीय नौसेना के जहाज़ो ने की जापान, फिलीपींस और अमेरिका के नौसेना-जहाजों के साथ यात्रा

TAC Hindi

Leave a Comment